PDA

View Full Version : शेखर सुमन के नये प्रोग्राम


rajnish manga
11-10-2015, 09:38 PM
शेखर सुमन के नये प्रोग्राम


पहले फिल्मों और बाद में टीवी शो’ज़ में काम करने वाले मशहूर फिल्म अभिनेता और टीवी शो होस्ट शेखर सुमन ने फिर से छोटे परदे पर अपनी नई पारी शुरू करने का मन बना लिया है। “मूवर्स एंड शेकर्स” और “पोल खोल” जैसे टीवी शो की मेजबानी करके मशहूर हुए शेखर सुमन कई कॉमेडी शो’ज़ के जज बने और इस दौरान उन्होंने डांस रियलिटी शो’ज़ में भी अपना हाथ आजमाया।

पहला प्रोग्राम



http://www.samachar4media.com/wp-content/uploads/2015/10/shekhar.jpg

एक अन्य सूचना के अनुसार पिछले सीजन में ‘इलेक्शन ऊ ला ला’ नाम के जिस प्रोग्राम को काफी पंसद किया गया था, अब बिहार चुनाव में इसे नए नाम ‘शेखर बिहारी’ के नाम से लॉन्च किया गया है। टैगलाइन दी गई है, ‘अब की बारी, शेखर बिहारी’। फॉरमेट कमोवेश एक जैसा ही है, विजुअल्स बाइट्स बेस्ड फनी स्क्रिप्ट, नेताओं के विवादित और फनी बयान, शेखर की नेताओं की मिमिक्री और सिचुएशन के मुताबिक फिल्मी गाना। इस शो को बना रहा है प्रोडक्शन हाउस वाइटहोर्स इंटरनेशनल। बिहार चुनाव के दौरान एक महीने तक ये शो हफ्ते में पांच दिन सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े नौ से दस बजे तक आएगा और शनिवार व रविवार को रिपीट होगा। तो चुनावी चकल्लस के दौरान हंसने मुस्कराने का मन करे तो यह प्रोग्राम आपके लिए है ।

दूसरा प्रोग्राम

शेखर ने इसके अलावा बतौर गायक भी खुद को स्थापित करने की तमाम कोशिशें कीं लेकिन लौटकर शेखर बुद्धू बक्से पर आ ही गए हैं। सूत्रों के मुताबिक शेखर सुमन का ये शो जल्द ही सब टीवी पर शुरू होने जा रहा है और इसकी शूटिंग की तैयारियां मुंबई के उपनगरीय इलाके के एक बड़े स्टूडियो में शुरू हो चुकी हैं।

ये नया कार्यक्रम क्या है और इसमें शेखर सुमन किस रूप में नजर आएंगे, इसकी जानकारी देने के लिए सब टीवी पर teasers शुरु हो गए हैं। इन टीज़र्स में शेखर सुमन कभी बॉक्सर तो कभी अन्ना हजारे के गेटअप में दर्शकों में अपने शो को लेकर उत्सुकता जगाते नजर आएंगे।