PDA

View Full Version : पाकिस्तान की क्यों लगी हुई है, आइये जाने!!!


abhisays
10-11-2012, 06:23 PM
पाकिस्तान की क्यों लगी हुई है, आइये जाने!!!

http://myhindiforum.com/attachment.php?attachmentid=19668&stc=1&d=1352557380

abhisays
10-11-2012, 06:26 PM
खबरदार !!!!!! :ind::ind:

इस सूत्र थोड़ी अलग हटके है, अगर आप कमजोर दिल वाले हैं और कुछ ज्यादा ही धार्मिक है तो सूत्र ना देखे। आपकी धार्मिक भावनाए आहत हो सकती हैं। :india::india::india:

abhisays
10-11-2012, 06:30 PM
पाकिस्तान

http://myhindiforum.com/attachment.php?attachmentid=19669&stc=1&d=1352557780

हमारा पडोसी मुल्क या हमारा सबसे बड़ा दुश्मन। आखिरकार क्या है पाकिस्तान? इसमें पड़ने का टाइम नहीं है बॉस। इस सूत्र में केवल यह देखेंगे की क्यों लगी है इसकी वाट !!!!!! :india:

abhisays
10-11-2012, 06:47 PM
सही मायनों में कहाँ जाए तो पाकिस्तान की जड़ो में ही प्रॉब्लम है, वहां बच्चो को इतिहास और धर्म के नाम पर कांस्पीरेसी थेओरिएस पढ़ाई जाती है।


वहां ना केवल इतिहास भी गलत पढाया जाता है बल्कि इस्लाम की भी गलत शिक्षा दी जाती है। आज समूचे विश्व में किसी भी इस्लाम मानने वाले को दूसरी निगाहों से देखा जाता है इसके पीछे भी पाकिस्तान का बड़ा हाथ है।


वहां की समूची शिक्षा व्यवस्था आधे झूठ पर टिकी हुई है। जनरल जिया के दौर में इस्लाम की शिक्षा compulsory कर दी गयी थी। मुल्ला अपने मदरसों में यह सिखाते है की मिलावट करने वालो को पत्थर से मार मार कर मौत की सजा देना जायज़ है। पाकिस्तानी टीचर बच्चो को यह सिखाते है और कहते है चूँकि यह कुरान में लिखा है इसलिए सही है। लेकिन यह कुरान में नहीं लिखा है एक्चुअली यह hadith (http://en.wikipedia.org/wiki/Hadith)में लिखा है।

Sir Syed Ahmed Khan is often considered the founder of the modernist movement within Islam, noted for his application of "rational science" to the Quran and Hadith and his conclusion that the Hadith were not legally binding on Muslims. His student, Chiragh β€˜Ali, went further, suggesting nearly all the Hadith were fabrications.


ऐसी ही ना जाने कितने ही बातें है जो वहां सिखाई जाती है।

पिछले 2-3 सालो में पाकिस्तान मैं और भी खतरनाक बदलाव आये हैं वहां कई कांस्पीरेसी थ्योरी देने वाले एक्सपर्ट पैदा हो गए है जो मीडिया में अखबारों में ऐसी ऐसी बात करते है जिन्हें सुन कर हम और आप हँसते हँसते पागल हो जाएंगे।

abhisays
10-11-2012, 08:10 PM
चलिए एक शख्स से आपकी मुलाकात करवाता हूँ जी को कांस्पीरेसी थ्योरी का चैंपियन है, यह कहता है 9/11 अमेरिका के खुद करवाया था, मुंबई भी भारत के रॉ और इजराइल के मोसाद की साजिश थी, और कुछ साल बाद गजवा-ऐ-हिन्द होगा जिसके बाद हिन्दुस्तान पर फिर से मुसलमान काबिज़ हो जायेंगे दिल्ली के लाल किले पर पाकिस्तान का झंडा होगा।

इस बेवक़ूफ़ और कम-अक्ल सिरफिरे का नाम है जाईद हामिद

http://en.wikipedia.org/wiki/Zaid_Hamid (http://en.wikipedia.org/wiki/Zaid_Hamid)

यह एक security consultant और political commentator है।

इसके फेसबुक पेज पाकिस्तान का तीसरा सबसे पोपुलर फेसबुक पेज है। यह पाकिस्तान के लाखो युवाओं को अपने उलटी पुलती थेओरिएस बता कर बरगलाता है।

इसका मानना है पाकिस्तान के खिलाफ अमेरिका, भारत और इजराइल मिल कर साजिश कर रहे हैं

मेनस्ट्रीम मीडिया पर भी इसको बार बार डिस्कशन में बुलाया जाता है। इसकी थेओरिएस पाकिस्तान में हैट्रेड और इस्लामिक fundametalism फैला रही है। ओसामा बिन लादेन लाखो पाकिस्तानियों का हीरो बन गया है।


यह कहता है की डेमोक्रेसी और सेकुलरिज्म मुस्लिम देश में वर्क नहीं कर सकती। इसका कहना है डेमोक्रेसी यहूदियों और हिन्दू बनियों की साजिश है पाकिस्तान के ऊपर !!!!

इस पागल का एक इंटरव्यू देखिये काफी मज़ा आएगा

1M6v5oOaZqA

abhisays
10-11-2012, 08:25 PM
जिस दिन मुंबई पर हमला हुआ था उस दिन इस जाहिल हमीद ने क्या कहा था पता है आपको????

यह कहता है की यह भारत के अंत की शुरुआत है। देखिये यह विडियो, पता नहीं कैसे कैसे पागल है पाकिस्तान में और करोडो पाकिस्तानी इन बातो पर यकीन करते हैं, कितने ताज्जुब की बात है।

RgOz-mMPUBw

abhisays
10-11-2012, 08:35 PM
पाकिस्तान के आठवी कक्षा के इतिहास के किताब में लिखा है

"चाहे कुछ भी हो जाए एक हिन्दू किसी मुसलमान का शुभ-चिन्तक नहीं हो सकता।"

अहमेदीयो की खिलाफ भी इन किताबो में काफी कुछ अनाप सनाप लिखा हुआ है। उनकी किताबो में यह भी लिखा हुआ है की 1947 में करीब 50 लाख मुसलमानों को पाकिस्तान जाते हुए मार दिया गया था।

abhisays
10-11-2012, 09:01 PM
पाकिस्तान में हिस्ट्री का किस तरह बलात्कार हुआ है आइये देखते हैं।

पाकिस्तान के स्कूल में एक सब्जेक्ट पढाया जाता है उसका नाम है पाकिस्तान स्टडीज, जो की सबके लिए पढना अनिवार्य होता है। इसमें बताया गया है की पाकिस्तान सबसे पहले वजूद में आया 8वी सदी में मोहम्मद बिन कासिम के काल में। फिर 11वी सदी में गजनवी का काल शुरू होता है। और वो पृथ्वीराज चौहान को हरा कर मुसलमानों का शासन हिंदुस्तान में फैलाता है। फिर 13 वी सदी तक पाकिस्तान नार्थ इंडिया और बंगाल तक फ़ैल जाता है। फिर खिलजी के टाइम में पाकिस्तान साउथ इंडिया में भी फ़ैल जाता है और सेंट्रल इंडिया और दक्षिण भी पाकिस्तान का पार्ट बन जाते हैं। फिर 16वी सदी तक सारा का सारा भारत पाकिस्तान का हिस्सा हो गया और हिंदुस्तान नक़्शे से गायब हो गया। औरंगजेब के समय तो पाकिस्तान काफी ताकतवर बन कर उबरा। फिर औरंगजेब के बाद मुसलमानों का शासन कमजोर हो गया और हिन्दुओ और सिखों ने साजिश करके उनके इलाको पर कब्ज़ा कर लिया।

क्या बकवास है यह सब।।। पाकिस्तान का जिक्र सबसे पहले 1940 में हुआ था फिर इनके किताबो में पाकिस्तान 8वी सदी में कहा से आ गया :bang-head::bang-head:

इस तरह से ब्रेन वाशिंग हो रही है पाकिस्तान में।

abhisays
10-11-2012, 09:19 PM
पाकिस्तान के इस्लामिक कट्टरवाद बढ़ने के पीछे Blasphemy Laws भी हैं

An estimated number of 1,274 people have been charged under the stringent blasphemy laws of Pakistan between 1986, from when they were included in the Constitution by General Zia ul Haq, until 2010.


अगर कोई Blasphemy Laws के खिलाफ एक शब्द भी बोले दे तो उसकी मौत निश्चित है पाकिस्तान में। ऐसा ही कुछ हुआ था पंजाब के गवर्नर सलमान तासीर के साथ

gwccoYD4sUE

g3mYcEYpjvA

कहते हैं इस इंटरव्यू के बाद ही मुमताज कादरी ने सलमान तासीर को मारने का फैसला कर लिया था।

सलमान तासीर को उनके ही बॉडीगार्ड ने अपने मशीन 27 से गोली मार के क़त्ल कर दिया था, और फिर यह हत्यारा मुमताज कादरी पुरे पाकिस्तान में हीरो बन गया था।


http://upload.wikimedia.org/wikipedia/en/2/2d/Causes.orgMalik_Salman.JPG

ndhebar
10-11-2012, 11:03 PM
bahut hi rochak sutra banaya hai guru..........

Dark Saint Alaick
10-11-2012, 11:35 PM
चलिए एक शख्स से आपकी मुलाकात करवाता हूँ जी को कांस्पीरेसी थ्योरी का चैंपियन है, यह कहता है 9/11 अमेरिका के खुद करवाया था, मुंबई भी भारत के रॉ और इजराइल के मोसाद की साजिश थी, और कुछ साल बाद गजवा-ऐ-हिन्द होगा जिसके बाद हिन्दुस्तान पर फिर से मुसलमान काबिज़ हो जायेंगे दिल्ली के लाल किले पर पाकिस्तान का झंडा होगा।

इस बेवक़ूफ़ और कम-अक्ल सिरफिरे का नाम है जाईद हामिद


यह कहता है की डेमोक्रेसी और सेकुलरिज्म मुस्लिम देश में वर्क नहीं कर सकती। इसका कहना है डेमोक्रेसी यहूदियों और हिन्दू बनियों की साजिश है पाकिस्तान के ऊपर !!!!

कम अज कम एक बात यह जाहिल बिलकुल सही कहता है कि डेमोक्रेसी और सेक्यूलरिज्म मुस्लिम देश में काम नहीं कर सकते ! मुस्लिम लॉ और सिद्धांत वाकई इनके खिलाफ हैं और जहां यह लागू हैं, वहां प्रजातंत्र और धर्म-निरपेक्षता की कल्पना भी आप नहीं कर सकते !

abhisays
12-11-2012, 06:41 AM
पाकिस्तान की वाट लगने की पीछे एक और कारण वो है स्टेट का रिलिजन के साथ कनेक्शन। पाकिस्तान बनाने वालो ने तो इस्लाम के नाम पर एक नया देश तो बना लिया लेकिन फिर उसके बाद क्या हुआ। इस्लाम धर्म का झंडा बुलंद करने वालो ने बाकी धर्म को लोगो को मारना काटना शुरू कर दिया और फिर आज हालत ऐसी है की पाकिस्तान में 98 प्रतिशत इस्लाम को मानने वाले है। लेकिन हिंसा फिर भी वह चरम पर है। सुन्नी मेजोरिटी में हैं वो शिया और अहमदियो को काट रहे हैं। मुझे यह बात समझ में नहीं आती अहमदियो को पाकिस्तान में मुस्लिम क्यों नहीं मानता जाता। आजकल पाकिस्तान में शिया लोगो को बस से उतारकर आइडेंटिटी कार्ड देख कर गोली मार देने का फैशन चल निकला है। पाकिस्तान आबादी का 20 प्रतिशत शिया है जिनको 80 प्रतिशत सुन्नी बुरी तरह दबा रहे हैं।

पाकिस्तान शिया-सुन्नी लड़ाई का बैटल ग्राउंड बन गया है। Saudi Arabia extremist Deobandi Sunnis और wahabis को फण्ड करता है। ईरान Shia militant group such Sipah-e-Muhammad Pakistan को फण्ड करता है। और फिर दोनों एक दुसरे के लोगो को काटते हैं।

पाकिस्तान का कल्चर अफ़ग़ानिस्तान जैसा होता है, कबाइली इलाको में तो बच्चे से लेकर बूढ़े सब बन्दूक और राइफल लेकर दिन भर मार काट में ही बिजी रहते हैं। युध पाकिस्तान का सबसे पोपुलर बिज़नस या कहे इंडस्ट्री बनता जा रहा है।

नार्थ वेस्ट पाकिस्तान में तो पिछले 8 साल से पाकिस्तानी आर्मी और Tehrik-i-Taliban Pakistan (TTP), Lashkar-e-Islam, TNSM, 055 Brigade, and Central Asian militants including Al-Qaeda के बीच जंग चल रही है।

और जरा सोचिये ऐसे देश के पास परमाणु bomb है। अगर यह किसी आतंकवादी के हाथ लग जाए तो समूचे साउथ एशिया में प्रलय आ सकता है।


Shia Target Killing and genocide in Pakistan

atywZuhxVgU

abhisays
12-11-2012, 08:35 AM
आइये आपकी मुलाकात आज मैं करवाता हूँ पाकिस्तान के एक रिलीजियस लीडर, अब्दुल गाजी से। यह महिलाओं को आतंकवाद की ट्रेनिंग देते हैं वो भी खुल्लम खुल्ला। :crazyeyes::crazyeyes: यह सभी जानकारी और चित्र अल जज़ीरा टीवी चैनल से ली गयी है।


http://myhindiforum.com/attachment.php?attachmentid=19710&stc=1&d=1352694902

abhisays
12-11-2012, 08:44 AM
अब्दुल गाजी का कहना है की वो पाकिस्तान में पीसफुल चेंज चाहता है मगर इसके लिए वो हिंसा का रास्ता भी अख्तियार कर सकता है। उसका कहना है अल्लाह पाकिस्तान तालिबान के साथ है, हम लोग यह अपने अल्लाह को खुश करने के लिए कर रहे हैं। अगर सरकार अपना काम नहीं करेगी तो जिम्मेदारी रिलीजियस लीडर्स की है को वो सिस्टम को ठीक करे।

यह ऐसे लोग तैयार कर रहे हैं जो इस्लाम के नाम पर सीधे सीधे सुसाइड मिशन पर निकल जाते हैं। उनके दिमाग में यह बात भर दी जाती है की कुर्बानी देने की बाद उन्हें जन्नत और 70 के आसपास वर्जिन कन्याये ऐयाशी करने लिए मिलेगी।


_XJZnESwcgo

abhisays
14-11-2012, 08:55 AM
और पाकिस्तान में सबसे बड़ी प्रॉब्लम यह है जो लोग डेमोक्रेसी, मानव अधिकार और प्रैक्टिकल और पाकिस्तान के भले की बातें करते हैं, उन्हें वहां गद्दार और देशद्रोही कहाँ जाता है।

अधिक जानकारी के लिए अलैक जी के इस सूत्र पर जाएँ।

http://myhindiforum.com/showthread.php?t=5224

bharat
10-01-2013, 07:37 AM
जाईद हामिद !:iagree: सही में दिमागी बीमार आदमी है! एक ब्यान में कहता है कि इस बार जब ये लोग हमला बोलेंगे तो भारत के सिख इनसे कंधे से कन्धा मिलकर भारतीय फोजों का मुकाबला करेंगे! मुर्खता की सभी सीमाएं लांघ गया! उस वीडियो पर सबसे ज्यादा नाराजगी सिखों ने ही दिखाई! लेकिन अब तो हालात ये हैं की इसे लाल टोपी वाला जोकर कहकर इसकी बात को मजाक में ही उड़ा दिया जाता है!

jai_bhardwaj
12-01-2013, 07:08 PM
इधर भारतीय सरकार बलात्कारियों से निपटने में, बलात्कार और महिला हिंसा के विरोध में सड़कों पर उतरने वालों को सबक सिखाने में, तमाम सारे लोगों की बयानबाजियों पर तर्क-कुतर्क करने में, अपने भ्रष्ट से भ्रष्टतम मंत्रियों, सांसदों, विधायकों को बचाने में, क्रिकेट के द्वारा रिश्तों की कटुता को समाप्त करने में लगी हुई है। ऐसा लग रहा है जैसे उसके पास देश की, समाज की, नागरिकों की कोई चिन्ता नहीं..इसी के साथ ऐसा भी लगा कि सरकार को देश की सुरक्षा की भी चिन्ता नहीं। यह इस कारण समझ में आ रहा है कि वह देश के अन्दर के दहशतगर्दों से तो निपटने में घनघोर रूप से नाकाम रही है इसके साथ ही वह अपने चिरपरिचित दुश्मन पड़ोसी की चालों से निपटने में भी नाकाम रही है। पाकिस्तान ने अपनी औकात दिखाते हुए सीमा पर हमला किया और अपनी कमीनी हरकत दिखा दी।
.
लगातार मिलते समाचारों से ज्ञात हुआ कि पाकिस्तानी सेना ने न सिर्फ हमला किया, न सिर्फ हमारे जवानों को मारा बल्कि निहायत घटिया हरकत दिखाते हुए एक जवान का सिर काटकर ले गये। ऐसी घिनौनी हरकत की अपेक्षा पाकिस्तानी सेना से ही की जा सकती है। यह इस कारण से और भी क्षोभकारी है कि एक ओर हमारी सरकार बात-बात पर पाकिस्तान के प्रति अपना प्रेम दर्शाने में नहीं चूकती है; भारत का दाना-पानी खाते तथाकथित बुद्धिजीवी जो पाकिस्तान से दोस्ती बनाये रखने के लिए आये दिन मोमबत्तियां जलाकर खड़े हो जाते हैं; हमारे तमाम सारे कथित धर्मनिरपेक्ष राजनेता तुष्टिकरण के चलते सोते-जागते पाकिस्तान-पाकिस्तान का राग अलापते रहते हैं और वहीं दूसरी ओर अपनी जात-औकात से, अपने जन्म से ही हरामखोरी दिखाने वाला पाकिस्तान खुलेआम हम पर हमला करने से नहीं चूकता है।
.
अभी कुछ दिनों पूर्व ही उनके आला मंत्री ने आकर अपनी बदजुबानी दिखाई और उसका प्रत्युत्तर देने के बजाय हमारी सरकार चूड़ियां पहन कर बैठी रही। उनकी इस सरकारी बदजुबानी और हमारी सरकारी नपुंसकता का ही दुष्परिणाम यह रहा कि पाकिस्तानी सैनिकों ने मौका ताक कर हमारे सैनिकों के साथ ऐसा दुर्व्यवहार कर दिया। यह बात हमारे पूरे देश को, पाकिस्तान-प्रेम दर्शाते लोगों को और समूचे पाकिस्तान को भी बहुत अच्छी तरह से पता है कि हमारी सेना ने एक बार अपनी ताकत का एक बहुत छोटा सा प्रदर्शन कर दिया तो पाकिस्तान का नामोनिशान मिट जायेगा। इतना मालूम होने के बाद भी पाकिस्तान की ओर से, हमारी सरकार की ओर से, तथाकथित पाकिस्तान-प्रेम दर्शाते भारतीयों की ओर से भाईचारे की, दोस्ती की, रिश्तों को सुधारने की नौटंकी होती रहती है। अभी-अभी ही हमारे देश ने रिश्तों को सुधारने के लिए उनके साथ β€˜सुर-संग्राम’ सरीखा गायकी का राग आलापा था; हमारे और उनके रुपया पसंद क्रिकेट खिलाड़ियों ने क्रिकेट खेलकर औपचारिकता का निर्वाह किया था, अब वे सब जाकर अपनी उस दोगले व्यवहार वाली पाकिस्तानी सरकार को, चिरकुट हरकतें करके हमारे सैनिकों को मौत बांटने वाली पाकिस्तानी सेना को दोस्ती, रिश्ते, भाईचारे की सही-सही परिभाषा समझायें।
.
अब कम से कम इस देश के लोगों को जागरूक होना होगा, अति-जागरूक होना होगा और सरकार की, तथाकथित पाकिस्तान पसंद बुद्धिजीवियों की, मुस्लिम तुष्टिकरण वाले राजनेताओं की उन तमाम हरकतों का विरोध करना होगा जो सिर्फ और सिर्फ अपनी-अपनी रोटियां सेंकने के लिए पाकिस्तान के साथ सम्बन्ध मधुर बनाये रखने की वकालत करते रहते हैं। यदि हम ऐसा नहीं कर पाये तो आये दिन हमें पाकिस्तान की ओर कभी संसद पर, कभी किसी शहर पर तो कभी सीमा पर ऐसे हमलों को सहना पड़ेगा और हमारे अनेक परिवारों को आंसू बहाने पड़ेंगे।
.
अब पाकिस्तान का और पाकिस्तान-प्रेम दिखाने वालों का मुंह तोड़ने का वक़्त आ गया है – जयहिन्द

(साभार: अंतरजाल के ब्लॉग)