PDA

View Full Version : माइसेल्फ महेश भट्ट -हाय सन्नी कैसी हो ?


ravi sharma
29-11-2012, 07:58 AM
माइसेल्फ महेश भट्ट -हाय सन्नी कैसी हो ?:thumbup::laughing::thinking:

ravi sharma
29-11-2012, 07:59 AM
हमारी फिल्म इंडस्ट्री यानी की बालीवुड के मशहूर निर्माता निर्देशक महेश भट्ट बिग बॉस सीजन फाइव की सनसनीखेज़ प्रतिभागी सन्नी लियोन से मिलने पहुंचे …… इस दौरान उन दोनों के बीच में जो भी बातचीत हुई उसका लाइव टेलीकास्ट आप सभी की सेवा में प्रस्तुत करने जा रहा हूँ , जोकि इस प्रकार है :-
महेश भट्ट :- “माइसेल्फ महेश भट्ट -हाय सन्नी कैसी हो ?….. हाऊ आर यू” ?….

ravi sharma
29-11-2012, 08:02 AM
सन्नी लियोन :- ओह ! व्हाट ऐ सरप्राइज़ टू सी यू हियर सर ! ….इस पिंजरे में मेरी जैसी आजाद पंछी रूपी उड़ती चिड़िया का क्या हाल इन दिनों हो गया है यह आप देख लीजिए और कुछ देर के बाद महसूस भी कीजिये ….. एक कमबख्त इश्क और दूसरा पैसा जो ना करा दे वोही कम है आजकल के जमाने में …..
महेश भट्ट :- बेबी ! मैं तुम्हारा उड़ती चिड़िया और आजाद पंछी वाला हाल देख कर ही तो यहाँ पर अपनी फिल्म जिस्म के रीमेक zism – 2 के लिए तुमको साइन करने के लिए यहाँ पर इस प्रोग्राम में चला आया हूँ” …

ravi sharma
29-11-2012, 08:02 AM
सन्नी लियोन :- “थैंक यू वैरी मच सर …. आप तो मेरे पिता जी के समान है इसलिए आपके साथ काम करके मुझको भी हार्दिक खुशी होगी” ……
महेश भट्ट :- हाय ! हाय ! बेबी !! अभी तुम वाकई में ही नासमझ हो शायद इसीलिए यहाँ के दस्तूर से नावाकिफ होने के कारण ऐसी वाहियात बात कह रही हो …..
यहाँ पर तो फादर नहीं सिर्फ और सिर्फ ‘गाडफादर’ होते है जैसे की उर्मिला के रामू + नौकरानी के शाइनी आहूजा ….. इसीलिए यूनिट और बालीवुड समाज के सामने मेरी खुद की सगी बेटी पूजा भी मुझको डैड की बजाय सर और आप कहती है …..

ravi sharma
29-11-2012, 08:02 AM
सन्नी लियोन :- ओह ! आई एम वैरी -२ सारी सर …. मुझको महेश जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई आइन्दा से फिर कभी ऐसा नहीं होगा …. प्लीज मुझको माफ कर दीजिए ना …. मैं आपकी फिल्म में काम करना चाहूंगी ऐसा करके असल में ही मुझको खुशी और गर्व होगा ….
बिग बॉस राजकमल :- (बीच में टपकते हुए ) सन्नी बेबी यह तुमने बड़ा ही समझदारी भरा फैसला लिया है ….. क्योंकि महेश सर कलाकार के भीतर के छिपे हुए टैलेन्ट को सभी के सामने बाहर निकाल कर कुछ इस तरह से रख देते है की दूसरों के साथ -२ खुद वोह कलाकार भी हैरान रह जाता है ….
सन्नी लियोन :- थोड़ा -२ डरते- सहमते और “संकुचाते तथा शर्माते” हुए बोली लेकिन सर मैं तो अपना सारे का सारा छिपा हुआ टैलेन्ट पहले ही पूरी दुनिया को दिखा चुकी हूँ …..
बिग बॉस राजकमल :- (फिर से बीच में अपनी टांग अड़ाते हुए )
बेबी हम बिना कपड़ो वाले विदेशी टैलेंट की नहीं बल्कि कपड़ो वाले देशी टैलेन्ट की बात कर रहे है ….

ravi sharma
29-11-2012, 08:02 AM
सन्नी लियोन :-सर ! जैसा की नाम से ही जाहिर हो रहा है मुझको आपकी फिल्म zism – 2 में कितना अंग प्रदर्शन करना (बदन दिखाना ) पड़ेगा …..
महेश भट्ट :- बेबी ! आपको लेकर हमारे सामने दूसरी हिरोइनों जैसी समस्या बिलकुल ही नहीं है …. बल्कि हमे तो आपको ‘दिखाने’ की बजाय ‘छुपाने’ के बारे में सोचना है ….. मैंने अपनी बेटी के अंडर एक टीम बनाई है जोकि इस बात का फैसला लेगी की आपके जिस्म का कौन सा भाग कितना छुपाया जाए …..
सन्नी लियोन :- सर ! मुझे अब आपकी काबलियत का कुछ -२ अंदाज़ा तो हो ही गया है …. लेकिन मैं आप पर ब्रेक थ्रू के लिए कैसे भरौसा कर सकती हूँ ?…..
बिग बॉस राजकमल :- फिर से बीच में टपकते हुए बोले “सन्नी यह ऐसे निर्देशक है जोकि गुणवत्ता के मामले में किसी भी रिश्ते का लिहाज नहीं करते है …. इन्होने तो “सड़क” फिल्म में अपनी बेटी पूजा के लिए सदा शिव अमरापुरकर के मुंह से यह डायलाग तक बुलवा डाला था “तुझे तो मैं टाप की रंडी बनाऊंगा”…..

ravi sharma
29-11-2012, 08:03 AM
सन्नी लियोन :- अब तो मुझको पूरा भरौसा हो चला है की भारत के फिल्म जगत में आपकी फिल्म के द्वारा एंट्री का फैसला करके मैंने कोई गलती नहीं की है ….. सर अब क्यों न मेहनताने की बात भी फाइनल कर ली जाए …..
महेश भट्ट :- सन्नी बेबी देखो इस इंडस्ट्री में हमारा बहुत बड़ा नाम है ….. हमारी फिल्म के बनने के बाद उसकी सफलता की पूरी-2 गारन्टी हुआ करती है …..
सन्नी लियोन :- सर आप भी इतनी बात को जान लीजिए की अब तक जितनी भी फिल्मे मैंने की है उन सभी की सफलता उनके बनने से पहले ही तय हो जाती है ….
महेश भट्ट :- बेबी इस बात को हमेशा याद रखना की हम बहुत बड़े डायरेक्टर है और हमारा बैनर भी बहुत बड़ा और नाम वाला है ….. इसलिए हम तुम्हे किसी नई हीरोइन के बराबर की ही रकम में साइन करेंगे …..

ravi sharma
29-11-2012, 08:03 AM
सन्नी लियोन :- सर जब मैं अपने जिस्म का आपकी फिल्म zism – 2 में किसी भी हद तक खुले दिल से खुल कर प्रदर्शन करने के लिए तैयार हूँ तो फिर आप मुझको मेरा मन माफिक मेहनताना देने में कंजूसी क्यों कर रहे है …..
महेश भट्ट :- बेबी अभी तो तुम नखरे दिखला रही हो लेकिन बाद में तुम खुद ही मांग कर मुझसे इस रोल को करने की हामी भरोगी….
सन्नी लियोन :- सर मुझे अपना खुद का थूका हुआ चाटने की आदत बिलकुल भी नहीं है ….
महेश भट्ट :- बेबी मैं तुम जैसी हिरोइनों की चाल और चरित्र तथा फितरत को अच्छी तरह से जानता और समझता हूँ ….. यह माना की तुम खुद का थूका हुआ नहीं चाटती हो लेकिन किसी दूसरे का थूका हुआ रोल तो आसानी से हजम कर जाती हो …..
इतना कहते ही महेश भट्ट ने उसी रोल के लिए ‘मल्लिका शेरावत’ का नम्बर मिलाया ….
तभी बिग बॉस राजकमल ने बनती हुई बात को बिगड़ते हुए देख कर महेश भट्ट को रोकते हुए सन्नी से दोबारा बात करने के लिए कहा ……
इस असहज सिथति से छुटकारा पाने के लिए सन्नी ने बिग बॉस से दो मिनट का ब्रेक एक नम्बर जाने के लिए के लिए माँगा ….. (उसके चले जाने के बाद )

ravi sharma
29-11-2012, 08:03 AM
बिग बॉस राजकमल :- सर आपने सन्नी लियोन को अपनी फिल्म में लेने का फैसला क्या उसकी पिछली पृष्ठभूमि को देखते हुए लिया है ?…..
महेश भट्ट :- नहीं नहीं , बिग बॉस बात दरअसल यह है की मुझे इसकी शक्लो सूरत+ डीलडौल तथा चालढाल में अपनी पूर्व की प्रेमिका स्वर्गीय परवीन बाबी की झलक दिखलाई पड़ती है …..
बिग बॉस राजकमल :- सर ! सच -२ बतलाईयेगा अभी अभी आपने क्या वाकई में ही मल्लिका शेरावत को फोन लगाया था ?…..
महेश भट्ट :- आपका शक बिलकुल सही है बिगबास ….. वोह फोन मैंने दरअसल अपनी बेटी पूजा को लगाया था ….. अपने इसी ट्रिक से मैंने बहुत सी हिरोइनों को पटाया + छकाया है ….. तभी सन्नी को दूर से ही आते हुए देख कर दोनों ही चुप हो जाते है ….
बिग बॉस राजकमल :- तनाव भरे माहौल को सामान्य बनाने की कोशिश के तहत सन्नी लियोन से उमर उपाधयाय द्वारा उसके हाथ को चूम लेने पर आक्रोशित होने का कारण पूछते है ……

ravi sharma
29-11-2012, 08:04 AM
सन्नी लियोन :- सर आप तो हम औरतो के त्रिया चरित्र वाले गुण को जानते ही है …… जिसके बलबूते कबीर जी की पत्नी ने उनको पागल तक साबित कर दिया था …..
सर अनेको बार ही नहीं बल्कि अक्सर ही हम पश्चिम की औरतो की ना का मतलब हाँ में ही होता है जिसको की कोई समझदार और खुशकिस्मत पुरुष ही समझ सकता है …… जो आदमी मेरे बारे में सभी कुछ जानता हो और उसके बावजूद भी सिर्फ हाथ को ही किस करे तो आप ही बतलाइये की ऐसे मूर्ख और नासमझ पर भला किसको गुस्सा नहीं आएगा …..

ravi sharma
29-11-2012, 08:04 AM
बिग बॉस राजकमल :- सन्नी बेबी अब गुस्सा थूक भी दो ….. मैं महेश सर से सिफारिश करना चाहूँगा की वोह फिल्म इन्डस्ट्री के “सीरियल किसर” ‘इमरान हाशमी’ के साथ तुमको लेकर कोई नई फिल्म शुरू करे …..
सन्नी लियोन :- बिग बॉस आपका बहुत -२ धन्यवाद ! महेश सर अगर मुझे दोगुणा मेहनताना नहीं दे सकते तो मैं भी इनकी काबिलियत को देखते हुए अपनी शर्तों से नीचे उतरते हुए डेढ़ गुणा रकम पर काम करने की हामी भर सकती हूँ …..
महेश भट्ट :- बेबी देखना मेरी इस फिल्म में काम करके तुम्हारा कितना नाम होगा और चारों दिशाओं में तुम्हारी इज्जत के डंके बजने लगेंगे ….. वैसे भी हमारे भारत में यह कहावत मशहूर है की “एक वैश्या की भी इज्जत होती है”…..

ravi sharma
29-11-2012, 08:04 AM
सन्नी लियोन :- सर ! भारत में तो यह सिर्फ कहावत तक ही सीमित है ….. लेकिन मुझे तो अपनी ‘उस तरह की फिल्मों’ के बावजूद “बैस्ट- एक्ट्रेस” का अवार्ड भी मिल चूका है …..
लेकिन फिल्म में में काम करने के लिए मेरी भी एक शर्त है की मैं जिस्म टू में बिकिनी बिलकुल भी नहीं पहनूंगी ….
महेश भट्ट :- बेबी ! यह तुम क्या ज़ुल्म करने जा रही हो ….. यह युरोप नहीं है बल्कि हमारा भारत है …… यहाँ पर तुम्हे आखिरकार अपने जिस्म पर कोई न कोई कपड़ा तो पहनना ही पड़ेगा ..…
सन्नी लियोन :- omg ! आप सरासर ही गलत समझे है सर ….. मेरा मतलब था की मैं कपड़ो के नीचे बिकिनी नहीं पहनूंगी ……
महेश भट्ट :- इसे कहते है बालीवुड में हालीवुड का तड़का ….. दैट्स राईट बेबी ! आई लाइक युअर स्पिरिट एंड डैडीकेशन टू वर्क …..

ravi sharma
29-11-2012, 08:05 AM
तभी बिग बॉस राजकमल ने भी अपने स्वभाव के अनुसार चुटकी लेते हुए (काटते हुए नहीं ) कहा :-“हमारे यहाँ पर एक कहावत है की ‘जो है नाम वाला वोही तो बदनाम है” सन्नी महेश सर के साथ काम करके तुम बदनाम ऐक्ट्रेस का नाम हो जाएगा और हमारे नाम वाले महेश सर थोड़ा -२ बदनाम भी हो ही जायेंगे”….. इस बात पर तीनों ही जी खोल कर हँसने लगते है …..
और इस तरह थोड़ी सी तकरार के बाद पूरे इकरार के माहौल में यह बैठक सुखद नतीजे का साथ सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई ……

ravi sharma
29-11-2012, 08:10 AM
दोस्तों अभी थोड़े दिन पहले ही जब हमारे देश के युवा अपने मोबाइल में विदेशी फिल्मे डलवाने जाते थे तो दुकानदार अपनी समझ से जो भी डाल देता था वोह बेचारे चुपचाप दोगुणे + चोगुणे दाम चुकाकर किसी बुद्दू की तरह अपने घर को लौट आया करते थे ….स्वदेशी का समर्थन करने वाले भी सिर्फ और सिर्फ विदेशी हसीन बालाओं (बलाओं ) की फिल्मे ही देखना पसंद करते थे …..
लेकिन अब वक्त ने करवट ली है और हालात ने पलटी खाई है ….. जब से बिगबास सीजन पांच में कनाडाई नागरिकता प्राप्त भारतीय मूल की पंजाबी लड़की जिसका की फ़िल्मी नाम “सन्नी लियोन” है ने एन्ट्री ली है ….. देश के युवा वर्ग की सोच बदली है और उनकी दृष्टि तथा द्रष्टिकोण में क्रांतिकारी परिवर्तन आ गया है …. अब इनको कोई भी आसानी से मुर्ख नहीं बना सकता है + इन पर कोई भी अपनी मर्जी नहीं थोप सकता है …. क्योंकि अब यह दुकानदारों से अपनी पसंद की हीरोइन “सन्नी लियोन” की फिल्मे अपनी मर्जी से खुद ही मांग कर ले लेते है ……

ravi sharma
29-11-2012, 08:11 AM
हमारे देश की बाकि जितनी भी हीरोइने है वोह सारी की सारी बेईमान और दगाबाज है ….. बाते अंग प्रदर्शन के बारे में तो बड़ी -२ करती है लेकिन जब इतने पैसे खर्च करके इनकी फिल्में देखने जाओ तो हर बार नतीजा वही निकलता है ‘ढाक के तीन पात’ ….. जनता हर बार ठगी जाती है और उसके साथ छल का यह सिलसिला निरंतर चल रहा है ……
दूसरी तरफ इनके मुकाबले में सन्नी लियोन मुझको हद दर्जे की ईमानदार दिखलाई देती है ….. जिस बेचारी ने जनता से कुछ छुपाया ही नहीं बल्कि अपनी सारी “सम्पति जनहित में सावर्जनिक” कर दी उसको भला कोई महामूर्ख और नासमझ ही बेईमान कहेगा …… आज के इस जमाने का दस्तूर भी बेहद अजीब और अनोखा है ….. जो अभिनेत्रियाँ बेईमान है उनको तो हमारा समाज शरीफ और अच्छी कहता है और जो विरली अभिनेत्रियाँ “ईमानदार” है उनको बुराई का प्रतीक मान कर उनसे नफरत की जाती है …… मैं समाज के ठेकेदारों से पूछता हूँ की आखिर यह कहाँ का इन्साफ है ?…

ravi sharma
29-11-2012, 08:11 AM
कहते है की जो ईमानदार होते है वोह भगवान को भी बहुत ज्यादा प्यारे होते है इसीलिए अपने मुकर्रर वक्त से पहले ही भगवान को प्यारे भी हो जाया करते है ….. इसलिए मैं इस बात से डरता हूँ की कहीं कल को खुदा न खास्ता यह पूरी ईमानदार अभिनेत्री सन्नी लियोन भी कहीं भगवान को समय से पहले ही प्यारी न हो जाए ….. लेकिन मुझको नहीं लगता की इनकी इस भूमण्डल से कहीं ज्यादा जरूरत उस उपर के लोक में भी है ….. फिर भी मैं इनकी लम्बी उम्र के लिए दुआ मांगता हूँ और प्रेम की देवी वीनस से यही प्रार्थना करता हूँ की वोह इनके ‘हुस्न ओ शबाब’ में दिन दोगुणा और रात चोगुणा निखार लाये …… ताकि यह लंबे समय तक मानवता और समाज की सेवा तथा भलाई में बढ़ चढ़ कर अपना अमूल्य योगदान देती रह सके ….. अपना ही कालेज के समय का लिखा हुआ एक शेयर इनको समर्पित करना चाहूँगा :-
“वोह पिछले सोलह बरस से अपना सोलहवा जन्मदिवस मना रहे है
खुदा उनकी जवानी को कायम रखे वोह हर साल और भी निखरते जा रहे है”

ravi sharma
29-11-2012, 08:12 AM
हमारे देश में एक कमाल के फिल्मकार कम अभिनेता है कमाल खान ….. उस उल्लू के पट्ठे ने अति उत्साह में आकर यह घोषणा कर डाली की वोह नामुराद + पाजी इस “पूरी ईमानदार बाला – सन्नी लियोन” से शादी करना चाहता है” ….. जनाबेआला का तो यह भी कहना है की उसको तो अब पता चला है की यह वास्तव में कितनी सुन्दर है , उम्मीदों से भी कई गुणा ज्यादा….. इनके इस प्रकार के बयान से तो यही लगता है की आखिरकार इन भाईसाहिब ने भी इनकी खुदा प्रदत वास्तविक और नैसर्गिक सुंदरता के दर्शन कर ही लिए है ….. लेकिन जनाब ने उस हुस्नपरी के मुकाबले में अपनी (राजकमल जैसी) चूहे जैसी सूरत आईने में देखी नहीं है शायद …… इसीलिए जनाबेआली उस मोहतरमा से शादी करने जैसी इतनी बड़ी समाज सुधारक बात कह गए है ……

ravi sharma
29-11-2012, 08:12 AM
लेकिन उस देशद्रोही फिल्म के देशभक्त निर्माता को शायद यह मालूम नहीं है की जिस हुस्न की देवी के श्री चरणों में अब तक भांति -२ के छप्पनभोग का चढ़ावा चढ़ाया जा चूका हो उसको भला इनकी रुखी सुखी भेंट पसन्द आएगी क्या ? , कदापि नहीं …..
पहले – पहल रैसलिंग के खेल में सिर्फ विदेशी पहलवानों का ही बोलबाला और दबदबा था …. जिस प्रकार उनके एकाधिकार को हमारे देश के पहलवान ( मल्लिका शेरावत के हम प्रदेश – हरियाणे के छौरे ) “दा ग्रेट खली” ने तोड़ डाला है ठीक इसी प्रकार सिर्फ विदेशी हसीनाओं के फ़िल्मी बाजार में हमारे देश की महिला “सन्नी लियोन” ने न सिर्फ प्रवेश करके बल्कि मैक्सिम पत्रिका की सूची में बाहरवे नम्बर पर आकर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है और हमारे देश का नाम दा ग्रेट खली के बाद रोशन करने वाली यह एकमात्र महिला है …..

ravi sharma
29-11-2012, 08:12 AM
अब हम चाहे दुनिया के किसी भी कोने में किसी भी देश में चले जाए दूसरों द्वारा अपनी पहचान पूछने पर हम गर्व से कह सकते है की जी हाँ मैं “सन्नी लियोन” के मूल देश का रहने वाला \ वाली हूँ ….
जिस प्रकार पूरी दुनिया में चाहे कितनी भी मन्दी क्यों न आया जाए लेकिन हमारे अर्थशास्त्री कम प्रधानमन्त्री जी की वजह से हमारे देश का रोकड़ा अंतरराष्ट्रीय मुद्रा बाजार में बिना किसी सहारे ( बेसाखी ) के पूरी आन – बान और शान से अपना सर उठाए मजबूती से खड़ा रहता है ….. ठीक उसी प्रकार विदेशी गोरी चमड़ी वाली बालाओ के “डालर- पौंड और यूरो समान सोंदर्य” के मुकाबले हमारी सन्नी लियोन का “रूपये समान सोंदर्य” पूरी मजबूती से डटे रहते हुए पूरी शान से अपना पूरा सिक्का मनवा रहा है …… यह हेरानी की बात है की जब गोरे और काले सभी को सिर्फ और सिर्फ गोरी चमड़ी देखना ही भाता है वहां पर एक काली चमड़ी वाली कैसे धमाल मचाये हुए है – अपने भारत का परचम लहराए हुए है ……

ravi sharma
29-11-2012, 08:12 AM
युवा वर्ग को बालीवुड के कलाकारों की डाईट प्लान और बाडी फिट प्लान को जानने की बजाय सन्नी लियोन के आहार और व्यायाम को अपनाना चाहिए ….. कई साल पहले जब लगातार ऐश्वर्या राय +सुष्मिता सेन विश्व सुंदरिया चुन ली गई तो बहुत सारी लड़कियों में उनका अनुसरण करने की होड़ जागी ….. लेकिन अब अगर कुछेक उंगलियो पर गिनी जाने लायक लड़किया ही सन्नी लियोन को अपना रोल माडल बना ले तो सन्नी लियोन के बाद भी इस फील्ड में भारत का नाम रोशन रह सकता है ……

ravi sharma
29-11-2012, 08:14 AM
आप सभी तो यह जानते ही है की मैं कितना बड़ा समाजसेवक हूँ ….. इसलिए मेरे मन में भी सन्नी लियोन संग ब्याह रचाने की इच्छा उठी है + अरमान जागे है ….. लेकिन हमारे यहाँ की कहावत “घर का भेदी लंका ढाए” की तर्ज पर मुझको आप सभी से यह डर लगा रहता है की कहीं आप में से कोई मेरी पिछली पांच शादियों का जिक्र सन्नी लियोन से करके मेरा बन रहा काम बिगाड़ के ना रख दे ……

ravi sharma
29-11-2012, 08:17 AM
इसलिए आप सभी से करबद्ध होकर + साष्टांग दण्डवत प्रणाम करते हुए हुए + अपने उधार लिए हुए ह्रदय के सभी दरवाजों को खोल कर के यह प्रार्थना करता हूँ
सन्नी लियोन के मूल देश का मूल नागरिक
भावी पति – “रवि लियोन”
*मेरे होने वालो बच्चों के पिता की शादी में जलूल – जलूल आना – कमेन्ट रूपी गिफ्ट लाना ….