PDA

View Full Version : Winners & Losers of 2012


Awara
04-01-2013, 04:16 PM
Winners & Losers of 2012

:laughlaugh:
:badcomputer:
:boxing:
:hurray:
:quarrel:
:gimmebreak:
:surprise:
:bakar:

:driving:
:what:
:banalama:
:bravo:
:thinking:

Awara
04-01-2013, 04:31 PM
2012 काफी जानदार साल था, तो आइये

एक ही लिस्ट में एक विनर और एक loser देखते हैं।

Awara
04-01-2013, 04:40 PM
Winner 5

Pranab da.

http://cdn.biharprabha.com/wp-content/uploads/2012/06/Pranab-Mukherjee.jpg

जरा सोचिये कहाँ जून में वो फाइनेंस मिनिस्ट्री में बैठ कर 50 bureaucrat के सामने रो रहे थे और कह रहे थे कैसे भी कुछ करो, घपला करो और इन्फ्लेशन कम करो। और कहाँ आज नए साल में वो राष्ट्रपति भवन में छत पर खड़े हो कर चांदी के बर्तन में राकेट उड़ा रहे हैं।

Loser 5

Pratibha tai Patil

http://graphics8.nytimes.com/images/2007/07/18/timestopics/topics_patil_190.jpg

अफ़्सोश, एक राष्ट्रपति भवन में एक ही राष्ट्रपति रह सकता है। पिछले 5 साल में प्रतिभा ताई 120 देश घूमी थी लेकिन UNO के लिस्ट के अनुसार 70 देश अभी भी बचे थे। लेकिन इस बीच उनका 5 साल पूरा हो गया। आजकल सुना है उनको राष्ट्रपति भवन से फ़ोन तभी आता है जब प्रणब डा को पूछना होता है की बाथरूम में गीसर ओन करने के लिए हैंडल को लेफ्ट में घुमाना है या राईट में। उडी बाबा।।।।।।।।।।।

Awara
04-01-2013, 04:48 PM
Winner 4


Robert Baderaaaaaaaaaaaaa

http://www.dayandnightnews.com/wp-content/uploads/2012/10/robert-badra.jpg




बहुत साल से केवल अफवाहे थी, बडेरा साहब बहुत पावरफुल है, लेकिन इसी साल उन्होंने prove किया स्कैंडल और घोटाले करने में कोई उनसे आगे नहीं। उन्होंने हिन्दुस्तान के सभी घर जमाइयो के लिए एक उदहारण पेश किया। इस बीच यह भी पता चला की जब भी राहुल गाँधी का उनको फ़ोन आता है तो रिंग टोन बजता है पप्पू can't डांस साला।


Loser 4


Siddarthaaa Malya.

http://images.idiva.com/media/content/2010/Nov/sidhartha_mallya.jpg


एयरलाइन डूब गयी, गर्ल फ्रेंड भाग गयी, यहाँ तक ट्विटर पर भी आयशा टाकिया से गालिया खानी पड़ी। इससे बुरा साल उनका तभी होता जब आर्ट ऑफ़ लिविंग कैंप में सुदर्शन क्रिया करते हुए बिंदु दारा सिंह का हाथ उनको पड़ जाता।

Sikandar_Khan
05-01-2013, 08:29 AM
अब आगे भी लिख डालो भाई |

bharat
06-01-2013, 04:08 AM
संभव हो तो सूत्र आगे बढ़ाएं मित्र! मजेदार प्रविष्टियाँ की हैं आपने दोनों ही!

Awara
06-01-2013, 06:46 AM
Winner 3


Aamir Khan


http://www.bollywoodpicturesonline.com/new_jpg/aamir_khan_010_ma.jpg


कोई और आदमी नहीं होगा जिसने देश को आधे साल बोर्डिंग, टीवी और पोस्टर से पुरे देश को इतना घुरा होगा। और बाकी आधे साल फिल्म स्क्रीन से। actually हम लोग बड़े पापी है, जब कोई घूरता है तो लगता है पाप थोडा कम हुआ। गाँधी, बोस, अटल बिहारी सब हमें घूरते ही थे।


Loser 3


Anna Hazareeeeeeeeeeeeee

http://timesofindia.indiatimes.com/photo/8002686.cms


मुझे पता है सारे अन्ना supporter लोगो को उनका नाम इस लिस्ट में अच्छा नहीं लगेगा। मेरी उन सभी से विनती है की बात पूरी सुन ले। 2012 अन्ना के लिए अच्छा नहीं रहा क्योंकि, उनकी पोलिटिकल माइलेज तो केजरीवाल ले गए और स्पिरिचुअल माइलेज बाबा रामदेव। उसके बाद अन्ना और 10 बार जूस मशीन में घुमाया गया गन्ना, इन दोनों में कोई फर्क नहीं बचा। अगले साल जब वो भूख हड़ताल करेंगे तो उनको देखने के लिए वहां कबूतर भी नहीं आयेंगे।

Awara
06-01-2013, 06:58 AM
Winner 2


Barack Obama


http://www.biography.com/imported/images/Biography/Images/Profiles/O/Barack-Obama-12782369-2-402.jpg


अमेरिकी इकॉनमी का डब्बा गुल होने के बावजूद ओबामा फिर से चुनाव जीत गए। आखिरकार ओबामा के साथ हुआ क्या। आइये एक उदहारण के साथ समझाता हूँ। एक शराबी पति जिसके 6 अफेयर चल रहे हो, जो लाखो के कर्जे में डूबा हो, जो घर आकर बीवी को मारता हो, और उसके बाद बीवी की कमाई से जुआ खेलता हो, और जुए में हारने के बाद बीवी की फूटी किस्मत को दोष देता हो, और फिर भी उसे बेस्ट पति ऑफ़ the सिटी का अवार्ड मिल जाए। तो ऐसा ही हुआ ओबामा के साथ। इस बीच इजराइल ने ओबामा के जीत की ख़ुशी में लगे हाथ गाजा पट्टी पर हमला कर डाला। इसपर ओबामा गुस्से से Benjamin Netanyahu से बोले, यार 4-5 दिन रुक जाते, इतनी जल्दी क्या थी, इस साल का भी नोबेल प्राइज मुझे मिल जाता। इतने रिसेशन में भी लोगो को कोई ***** बना सकता है तो वो केवल ओबामा हैं।


Loser 2


पोंटी चड्डा


http://timesofindia.indiatimes.com/photo/17254772.cms

कितनी ख़राब किस्मत हो सकती है आपकी आपका नाम पोंटी है और आपका भाई जो की मोंटी है उसने आपको ही गोली मार दी। एक्चुअली दोनों भाई सुसाइड करना चाहते थे लेकिन इतने टल्ली थे की एक दुसरे को ही गोली मार दी।

Awara
06-01-2013, 07:16 AM
Winner 1


Nirmal Baba


http://upload.wikimedia.org/wikipedia/en/thumb/3/33/NirmalBabaWiki.jpg/220px-NirmalBabaWiki.jpg


He is a baba with a difference. एक ऐसा युग पुरुष जो की आपकी कोई भी समस्याओं के समाधान ऐसी ऐसी नयी टेक्नोलॉजी से देता है की आप एक नंबर के **** होंगे या दुसरे ग्रह के प्राणी जो की उसकी बात मानेंगे। इसके बावजूद इस साल निर्मल बाबा ने इतनो का काटा इतनो का काटा की काट काट के हजारो सूट सिल्वा लिए। He is a man with कृपा। 2012 साल जब शुरू हुआ था तो वो बाबाओ की भीड़ में एक गुमनाम बाबा थे लेकिन साल ख़तम होते होते वो सौर मंडल के सबसे बड़े बाबा बन गए। अगर आपको बाबा से प्रॉब्लम है तो अक्षय कुमार की नयी फिल्म देखते हुए बिहार की सुधा डेरी की मीठी दही खा लो, कृपा अपने आप खुल जायेगी।


Loser 1

http://indiawires.com/wp-content/uploads/2011/12/Kapil_Sibal.jpg

जी हाँ 2012 के टॉप लुसर का खिताब जाता है the one एंड ओनली मिनिस्टर विथ सिनिस्टर कैप, father ऑफ़ the cutest बिल एवर आर्टिकल 66a ऑफ़ आईटी एक्ट, iits का उद्धार करने वाले, आकाश टेबलेट की खोज करने वाले देश के निकोला टेस्ला, कपिल सिबल साहब। एक ही साल में इतने बड़े बड़े अचीवमेंट तो अल्बर्ट Einstein के भी नहीं रहे होंगे। यह बात और है की बाद में पता चला की आकाश टेबलेट चाइना में बना था। आर्टिकल 66a ऑफ़ आईटी एक्ट में हुए 4-5 अरेस्ट से उनको इतनी गालिया पड़ी जितनी की हिटलर को भी वर्ल्ड वार के दौरान नहीं पड़ी थी। और IITs ने उनका उद्धार के प्लान को कचड़े के डिब्बे में पैक करके उन्हें ही वापिस भेज दिया। लेकिन आप कपिल मुनि पर कोशिश नहीं करने के इल्जाम नहीं लगता सकते। उन्होंने अपनी तरफ से हर मामले में टांग अडाने की पूरी कोशिश की। और साल का सबसे बकवास कमेंट या quote का अवार्ड भी सिबल जी ने जीता जब उन्होंने कहाँ की हमें फेसबुक और ट्विटर पर होने वाले सभी comment को pre स्क्रीन करना होगा।