PDA

View Full Version : महिलाओं की 10 आदतें जो गुस्सा दिलाती हैं


dipu
26-01-2013, 12:52 PM
महिलाओं की 10 आदतें जो गुस्सा दिलाती हैं मर्दों को

महिलाओं की कुछ आदतें ऐसी होती हैं जो मर्दों को बहुत परेशान करती हैं और उन्हें गुस्सा दिलाती हैं।






रेस्टॉरेंट में पहले अपनी ओर से खुद ऑर्डर न करना और फिर बाद में अपने पार्टनर के खाने पर हाथ मारना एक ऐसी बुरी आदत है जिससे लड़के चिढ़ते हैं। महिलाएं यह कह कर ऑर्डर देने से मना कर देती हैं कि उनका पेट भरा है।



मर्दों को स्त्रियों के टूटते- झड़ते बालों से तब चिढ होती है जब बालों के गुच्छे बाथरूम की नाली के होल पर उन्हें ऐसे पड़े हुए मिलते हैं कि पानी ब्लॉक हो जाता है।



अपनी राय न देना, खासतौर से तब जब मांगी जा रही हो। डिनर के लिए जाते में यह पूछने पर कि कौन से होटेल में चलें, वह कहती हैं कि जहां तुम चाहो लेकिन फिर जब आप अपनी मर्जी से इटैलिनयन रेस्टॉरेंट जाने का निर्णय ले लें तो वह कहेंगी कि तुम्हें यह अच्छी तरह से पता था कि मुझे यह पसंद नहीं...और तब एक बहस की शुरुआत।



बार-बार अपने पार्टनर से यह कहना कि महिलाओं को हंसने और हंसाने वाले पुरुष अट्रैक्टिव लगते हैं। जबकि, सच बात तो यह है कि महिलाओं को लंबे, हैंडसम और अमीर पुरुष अच्छे लगते हैं।



जब आप बाहर जाते हैं और किसी होटेल में ठहरते हैं तो उन्हें वह रूम कभी पसंद नहीं आता जिसमें आप लोग रुक रहे होते हैं। इसके लिए वह खूब भागदौड़ करवाती हैं और देखना चाहती हैं कि होटेल के कई दूसरे रूम कैसे हैं।



यह सोचना कि जानवरों की भी कई तरह की भावनाएं होती हैं। वे अक्सर किसी चुप बैठे कुत्ते को देख कर कहेंगी कि यह कितना उदास बैठा है। जबकि, असल बात तो यह है कि जानवरों में ऐसा कुछ नहीं होता जिसकी वजह से वह दुखी, अनवॉन्टेड फील करे।



स्पोर्ट्स में महिलाओं के होने और पुरुषों के ही बराबर प्राइज लेने की महत्ता को वे अक्सर बताती हैं मगर जब गेम देखने की बारी आती है तो वे केवल पुरुषों के मैच देखती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मेल प्लेयर्स सेक्सी होते हैं और महिलाओं की गेम देखने से वे बोर हो जाती हैं।