PDA

View Full Version : गीतिका शर्मा से अननैचरल सेक्स करता था गोपì


dipu
10-05-2013, 07:45 PM
गीतिका शर्मा सूइसाइड केस में शुक्रवार को दिल्ली की अदालत ने हरियाणा के पूर्व गृह राज्य मंत्री गोपाल कांडा और उनकी कंपनी की एचआर मैनेजर अरुणा चड्ढा के खिलाफ आरोप तय कर दिए। कोर्ट ने कहा कि कांडा के खिलाफ पहली नजर में खुदकुशी के लिए उकसाने, साजिश रचने और फर्जीवाड़े का मामला बनता है। पुलिस की चार्जशीट में लिखे गए इन आरोपों के अलावा कोर्ट ने कांडा के खिलाफ रेप और अननैचरल सेक्स के आरोप भी जोड़े।

गौरतलब है कि अब निष्क्रिय हो चुकी एमडीएलआर एयरलाइंस में काम करने वाली 23 साल की एयर होस्टेस गीतिका शर्मा ने 5 अगस्त 2012 को अपने घर में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली थी। उसने अपने सूइसाइड नोट में कांडा और उसकी कंपनी में काम करने वाली एक अन्य कर्मचारी अरुणा चड्ढा को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया था। इसके बाद कांडा को गृह राज्य मंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था। गीतिका को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी कांडा को 18 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था।

एयर होस्टेस गीतिका शर्मा की मां अनुराधा शर्मा ने भी इसी साल फरवरी में खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने कांडा और अरुणा चड्ढा दोनों पर आईपीसी की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था।

dipu
10-05-2013, 07:46 PM
एयर होस्टेस गीतिका शर्मा की मां अनुराधा शर्मा सूइसाइड मामले में पुलिस ने रविवार को उनके पति और बेटे के बयान लिए। सूत्रों का कहना है कि उसमें अनुराधा के बेटे अंकित ने काफी कुछ बताया है। इस मामले में पुलिस मुख्य आरोपी गोपाल गोयल कांडा और अरुणा चड्ढा के परिवार से पूछताछ करने की सोच रही है।

दूसरी ओर, अनुराधा द्वारा सूइसाइड करने से कांडा बेचैन हो उठा है। चार्ज फ्रेम होने के बाद उसे जमानत की जो एक किरण नजर आ रही थी, अब वह धूमिल होती हुई दिखाई दे रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि भारत नगर पुलिस रविवार दोपहर को अशोक विहार फेज-3 स्थित अनुराधा के घर पहुंची। वहां उनके पति दिनेश शर्मा और बेटे अंकित शर्मा से बात की। दो घंटे से भी अधिक समय तक पुलिस अनुराधा के घर पर रही। इस दौरान अधिकारियों ने उनके परिवार का दुख-दर्द बांटने की काफी कोशिश की।

पुलिस अधिकारियों ने उनसे यह भी कहा कि उन्हें पुलिस की जब भी जरूरत हो, वह तुरंत उन्हें फोन करके बुला सकते हैं। पुलिस सोमवार को अनुराधा, दिनेश शर्मा और अंकित शर्मा के मोबाइल फोन की डिटेल भी चेक कराएगी। बता दें कि अनुराधा ने सूइसाइड करने से पहले दो पेज का सूइसाइड नोट छोड़ा था। एक में उन्होंने अपने मरने की वजह एयरलाइंस के चेयरमैन गोपाल गोयल कांडा और उनकी कंपनी की एचआर मैनेजर अरुणा चड्ढा को इसका दोषी बताया था। नोट में लिखा गया था कि इनकी वजह से ही उनकी बेटी गीतिका ने सूइसाइड किया और अब वह भी अपनी बेटी के पास जा रही हैं।

अनुराधा ने शुक्रवार शाम को अपने फ्लैट में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली थी। दूसरे पेज के नोट में उन्होंने अपने बेटे अंकित के बारे में ही लिखा था। नोट पर शाम 4:25 बजे का टाइम डाला गया था। दूसरी ओर तिहाड़ जेल सूत्रों का कहना है कि अनुराधा द्वारा सूइसाइड करने का जैसे ही कांडा को पता लगा, वह बेचैन हो उठा। पहले उसे आशा थी कि गीतिका शर्मा सूइसाइड मामले में चार्जफ्रेम होने के बाद कोर्ट से उसे जमानत मिल सकती है। लेकिन अब अनुराधा के सूइसाइड करने के बाद उसकी वह आशा खत्म होती नजर आ रही है।

तिहाड़ जेल सूत्रों का कहना है कि कांडा की रातों की नींद उड़ गई है। हालांकि उसे नियमानुसार रोहिणी जेल में रखा जाना चाहिए था। लेकिन नियमों के विपरीत कांडा को तिहाड़ की जेल नंबर-1 में रखा गया है। इस जेल में कांडा को उस वॉर्ड में रखा गया है, जहां कभी पूर्व संचार मंत्री ए. राजा बंद थे। इस वॉर्ड में इंग्लिश टॉयलेट की सुविधा होने सहित अलग रसोई है। और भी कई सुविधाएं इस वॉर्ड में कैदियों को मिल जाती हैं। हालांकि इन सुविधाओं के बारे में तिहाड़ जेल प्रशासन का कहना है कि सभी कैदियों को नियमानुसार रखा जाता है। किसी को भी अतिरिक्त कोई सुविधा प्रदान नहीं की जाती है।

lodwin
13-07-2013, 07:13 PM
Deleted as spam

pengen
16-07-2013, 07:38 PM
deleted as spam

manuvi
17-07-2013, 04:30 PM
deleted as spam

dazevik
18-07-2013, 03:45 PM
deleted as spam

millieb
19-07-2013, 05:22 PM
deleted as spam