एयरटेल मोबाईल कम्पनी से त्रस्त उपभोक्ता
यह सूत्र उन सत्य घटनाओ पे आधारित हे जिनमे एयरटेल द्वारा नाजायज़ तरीके से उपभोक्ताओं के बैलेंस में से धनराशी काटी गयी है. शिकायत के लिए १९८ और कस्टमर केयर से बात करने के लिए १२१ नम्बर (५० पैसे प्रति ३ मिनिट का चार्ज ) पर है. पर उनके पास भी कोई सही जानकारी नहीं होती है. बार्तालाप के दौरान हमेशा यही कहा जाता हे की आपकी काल हमारे लिए मुख्य है. पर जवाब न होते पर खुद कस्टमर केयर अधिकारी उसे बंद कर देता हे.
सूत्र के विषय में : सूत्र को न मिटाया जाये, इस सूत्र के द्वारा किसी भी समस्या के लिए सूत्रधार जिम्मेदारी ले रहा हे. कुछ कारन बस में अपना मोब!इल नंबर यहाँ नहीं लिख रहा हु. पर जब भी जरूरत पड़ेगी में अपना मोबाइल नंबर और पता देने को तैयार रहूँगा ...... धन्यवाद
__________________
हिंदी हमारी राष्ट्र भाषा है कृपया हिंदी में लेखन व् वार्तालाप करे ! हिंदी लिखने के लिए मुझे क्लिक करें!
|