View Single Post
Old 01-04-2011, 01:25 PM   #1
Hamsafar+
VIP Member
 
Hamsafar+'s Avatar
 
Join Date: Oct 2010
Posts: 9,746
Rep Power: 48
Hamsafar+ has a reputation beyond reputeHamsafar+ has a reputation beyond reputeHamsafar+ has a reputation beyond reputeHamsafar+ has a reputation beyond reputeHamsafar+ has a reputation beyond reputeHamsafar+ has a reputation beyond reputeHamsafar+ has a reputation beyond reputeHamsafar+ has a reputation beyond reputeHamsafar+ has a reputation beyond reputeHamsafar+ has a reputation beyond reputeHamsafar+ has a reputation beyond repute
Angry एयरटेल मोबाईल कम्पनी से त्रस्त उपभोक्ता

यह सूत्र उन सत्य घटनाओ पे आधारित हे जिनमे एयरटेल द्वारा नाजायज़ तरीके से उपभोक्ताओं के बैलेंस में से धनराशी काटी गयी है. शिकायत के लिए १९८ और कस्टमर केयर से बात करने के लिए १२१ नम्बर (५० पैसे प्रति ३ मिनिट का चार्ज ) पर है. पर उनके पास भी कोई सही जानकारी नहीं होती है. बार्तालाप के दौरान हमेशा यही कहा जाता हे की आपकी काल हमारे लिए मुख्य है. पर जवाब न होते पर खुद कस्टमर केयर अधिकारी उसे बंद कर देता हे.

सूत्र के विषय में : सूत्र को न मिटाया जाये, इस सूत्र के द्वारा किसी भी समस्या के लिए सूत्रधार जिम्मेदारी ले रहा हे. कुछ कारन बस में अपना मोब!इल नंबर यहाँ नहीं लिख रहा हु. पर जब भी जरूरत पड़ेगी में अपना मोबाइल नंबर और पता देने को तैयार रहूँगा ...... धन्यवाद
__________________

हिंदी हमारी राष्ट्र भाषा है कृपया हिंदी में लेखन व् वार्तालाप करे ! हिंदी लिखने के लिए मुझे क्लिक करें!
Hamsafar+ is offline   Reply With Quote