View Single Post
Old 04-04-2011, 01:48 PM   #14
sagar -
Exclusive Member
 
sagar -'s Avatar
 
Join Date: Feb 2011
Posts: 5,528
Rep Power: 41
sagar - has a reputation beyond reputesagar - has a reputation beyond reputesagar - has a reputation beyond reputesagar - has a reputation beyond reputesagar - has a reputation beyond reputesagar - has a reputation beyond reputesagar - has a reputation beyond reputesagar - has a reputation beyond reputesagar - has a reputation beyond reputesagar - has a reputation beyond reputesagar - has a reputation beyond repute
Default Re: भुत, वहम, संयोग या सत्य ( किस्से )

बॉलीवुड ख़ौफ के साये में है। बॉलीवुड के सितारे इन दिनों जमकर रूहानी ताकतों का शिकार हो रहे है।फ़िल्मी परदे पर तो ख़ौफनाक कहानियां खूब सुनने को मिलती है लेकिन सितारों के आम जिंदगी में शूटिंग के दौरान हो रही घटना चौंकाने वाली है।
दरअसल मुंबई के स्टूडियो रूहानी ताकत की कहानी बयां कर रहे है। कमलिस्तान स्टूडियो,चांदीवली स्टूडियो,मुकेश मिल्स और फिल्म सिटी ये वो नाम है जिसे सुनकर बॉलीवुड सितारों के रूह कांप जाते है।मुंबई के कमलिस्तान स्टूडियो में फिल्म 'रजिया सुलतान', 'अमर अकबर एन्थोनी' और हाल में आई 'फिल्म जव वी मेट' जैसे चुनिन्दा फिल्मों की शुटिंग हो चुकी है।लेकिन भुत-प्रेत के साये की वजह से इस स्टूडियो को बंद करना पड़ा है।आज इस स्टूडियो में दिन के उजाले में ही सन्नाटा पसरा है।खबरों की माने तो 15 एकड़ में बसे इस स्टूडियो को तोड़कर कुछ अलग बनाने का प्रस्ताव है।
कोलावा में स्थित एक और स्टूडियो 'मुकेश मिल्स' का जिक्र होते ही पूरा बॉलीवुड थर्रा उठता है। इस स्टूडियो में दिन में ही खौफ का साया मंडराने लगता है।हाल ही में आई फिल्म राज़ २,ट्राफिक सिग्नल और भूतनाथ जैसी दर्जनों फिल्मों की शुटिंग इस स्टूडियो में दिन में हो चुकी है।इस स्टूडियो के बारे में ऐसा कहा जाता कि सालो पहले यहाँ एक आग लगी थी जिसमे कई लोग जलकर मर गए थे।
उनकी आत्मा आज भी भटक यहा भटक रही है।मुकेश मिल्स में फिल्म भूतनाथ की शूटिंग कर चुकी प्रसिद्ध अदाकारा जूही चावला भी इस खौफनाक स्टूडियो का नाम सुनकर सहम जाती है ।इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग भूतनाथ के वक्त जूही को ऐसा लगता था कि उनके आस पास ख़ौफ का साया मंडरा रहा है। मुकेश मिल्स में फिल्म 'ट्राफिक सिग्नल' की शुटिंग कर चुकी नीतू चंद्रा भी यहाँ की रूहानी ताकत के नाम से थर्रा उठती है।
बॉलीवुड में भूत प्रेत का साया मंडराने लगा है।एकता कपूर की आने वाली फिल्म रागिनी एमएमएस की शूटिंग में में 3 बड़े खौफनाक मंजर हुए है।इस फिल्म की शुटिंग मुंबई के दहानु में चल रही थी।सबसे पहले शुटिंग लोकेशन का चौकीदार खुद फांसी के फंदे पर लटक गया और उसकी मौत हो गयी।
इसके बाद फिल्म के मुख्य एक्टर राजकुमार यादव फिल्म की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गये।इतना ही नहीं कुछ दिन बाद रागिनी एमएमएस के एक्टर के साथ एक बड़ी कार दुर्घटना भी हुई।एकता इन दिनों पूजा पाठ और हवन करवा रही है।क्योंकि फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है और तरह-तरह की ताकते फिल्म पर हावी हो रही है।
बॉलीवुड के सितारे बड़े परदे पर भले ही बहादुरी दिखाए लेकिन इन स्टूडियो का नाम आते ही इनका पसीना छूट जाता है। ऐसे में बड़ा सवाल की क्या भूत प्रेत होता है?आपको क्या लगता है बॉलीवुड के इन सितारों को रूहानी ताकत से बचने एक लिए क्या करना चाहिये?
sagar - is offline   Reply With Quote