View Single Post
Old 18-12-2010, 11:24 PM   #39
amit_tiwari
Special Member

amit_tiwari is a splendid one to beholdamit_tiwari is a splendid one to beholdamit_tiwari is a splendid one to beholdamit_tiwari is a splendid one to beholdamit_tiwari is a splendid one to beholdamit_tiwari is a splendid one to behold
Default Re: Internet पर फोरम कैसे बनाये?

Quote:
Originally Posted by jitendragarg View Post
google ka mail hum log par pehle hi aa chuka hai, ki hindi site par wo ad ka paisa nahi dete, to ad dena to senseless hai.

aur jahan tak laagat ki baat hai, to abhi itni laagat hi nahi. jab tak laagat badhegi, itna naam ho chuka hoga forum ka, ki log khud hi ad dene ke liye poochenge. aisa hone me kam se kam abhi 6mahine to lagenge hi, to us baare me abhi se sochna behtar nahi hai. abhi to hum iss forum me kitne sudhar kar sakte hai, sirf is baat par dhyaan de rahe hai.

Its obviously up to you whether you want to monetize the forum or not but I, personally, would like to support financially rather than watching ads here cuz its now a trend to keep boards adfree. Anyway i don't want to discuss it further cuz its an abstract thought for now and as i said its completely up to you guys.

Last edited by amit_tiwari; 18-12-2010 at 11:29 PM.
amit_tiwari is offline   Reply With Quote